Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस वर्षभर मनाएगी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंती : तंवर

सिरसा, 19 अगस्त (वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने आज कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी की 75 वी जयंती वर्षभर मनाएगी।
इसका शंखनाद 22 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम आयोजित समारोह से होगा। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से इस सम्मेलन में बढचढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।
डा. तंवर यहां ‘बूथ सम्राट सम्मेलन‘ में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी प्रवक्ता व कार्यवाहक जिलाध्यक्ष पंडित होशियारी लाल शर्मा ने की।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर निकट भविष्य में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से चुनाव कमेटी, सगंठन कमेटी, चुनाव घोषणा पत्र कमेटी सहित विभिन्न कमेटियां शीघ्र ही गठित की जाएंगी।
उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता मौजूदा शासन से परेशान है तथा सत्ता परिवर्तन के मूड में है। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच ही सीधा मुकाबला होगा क्योंंकि प्रदेश में अन्य क्षेत्रीय दल अपना अस्तित्व खो चुके हैं।
सं महेश विक्रम
वार्ता
image