Friday, Apr 26 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हिमाचल में पांचवें दिन भी नहीं दाखिल हुआ कोई नामांकन

शिमला, 27 सितंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की दो सीटों पर 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए आज पांचवे दिन भी कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ।
चुनाव आयोग प्रवक्ता ने बताया कि धर्मशाला और पच्छाद सुरक्षित निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव के लिए अभी तक कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि अब नामांकन पत्र केवल तीस सितंबर को प्रातः 11 बजे से लेकर तीन बजे तक उपायुक्त कार्यालय में जमा किए जा सकेंगे क्योंकि 28 सितंबर को चौथे शनिवार और 29 सितंबर को रविवार का अवकाश होने के कारण नामांकन नहीं भरे जा सकेंगे।
उन्होंने बताया कि राजनीतिक दल के प्रत्याशी सहित पांच लोग ही नामांकन कक्ष में जा सकेंगे जबकि निर्दलीय प्रत्याशी के साथ दस लोग नामांकन कक्ष में जा सकते हैं। प्रत्याशी नामांकन कक्ष से सौ मीटर दूरी तक तीन से ज्यादा वाहन ही उपयोग में ला सकते हैं।
सं महेश विक्रम
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image