Friday, Apr 26 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस चुनाव प्रचार में गई महिला की सड़क हादसे में मौत, परिजन बिफरे

जींद,16 अक्टूबर(वार्ता) हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के जींद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अंशुल सिंगला के चुनाव प्रचार में गई एक महिला प्रेमा देवी(54) की सड़क हादसे में आज मौत हो जाने पर परिजन बिफर गए और शव प्रत्याशी के मकान के बाहर रखने की धमकी दे डाली।
परिजनों का आरोप था कि उन्हें घटना को लेकर गुमराह किया गया और प्रत्याशी ने भी सुध नहीं ली। मामले के तूल पकड़ने पर कांग्रेस अंशुल सिंगला सामान्य अस्पताल पहुंचे और मृतक परिवार के प्रति सहानूभूति जताई। जिसके बाद ही परिजन शव को पोस्टमार्टम करा घर ले जाने को तैयार हुए। प्रेमो देवी को यहां कुंदन सिनेमा के निकट एक तेज रफ्तार कार ने उस समय टक्कर मार दी जब वह कांग्रेस के प्रचार के सिलसिले आई हुई थी। प्रेमो देवी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
परिजनों के अनुसार उन्हें बताया गया कि प्रेमो देवी का दुपट्टा साइकल में फंस गया और वह सड़क पर गिर गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई लेकिन उन्हें यह बात हजम नहीं हुई। परिजनों ने पुलिस के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो खुलासा हुआ कि महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी थी। कार भी कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार प्रसार की बताई गई है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला की मौत कार की टक्कर लगने से हुई है तथा मृतका के बेटे की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
सं.रमेश1739वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image