Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों की मृत्यु

सोनीपत,22 अक्तूबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत जिले के खरखौदा उपमंडल के गांव खांडा में खेत की सिंचाई के दौरान कंरट लगने से एक किसान की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुुसार सोमवार की सुबह गांव खांडा का किसान सोमदत्त (45) खेत में फसलों की सिंचाई करने के लिए गया था,इसी दौरान जब ट्यूबवेल चलाने लगा वह बिजली के तारों के संपर्क आ जाने कंरट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दूसरी घटना में अंबाला-दिल्ली रेलमार्ग पर गन्नोर रेलवे के पास सोमवार को श्रमशक्ति एक्सप्रेस के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। जीआरपी ने शव की पहचान विजय (28) के रूप में की है । जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि दोनों रेलवे स्टेशन के नजदीक एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया।शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।
फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का चलाने में जुट गई है।
तीसरी घटना में गोहाना-जींद मार्ग पर स्थित खंदराई मोड़ के पास कार-आटो की टक्कर होने से आटो में सवार एक व्यक्ति की आटो के नीचे दबने से मौत हो गई, वहीं तीन आदमी नीचे दबाने से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।
सं शर्मा
वार्ता
image