Friday, Apr 26 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सोम प्रकाश, श्वेत मलिक ने किया अमृतसर-लंदन उडान का शुभारम्भ

अमृतसर 31 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने गुरुवार को अमृतसर से लंदन के लिए पहली उडान को हरी झंडी दिखाकर अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से लंदन के रवाना किया।
श्री प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्वेत मलिक के निरन्तर प्रयासों से अमृतसर के श्री गुरू राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का विकास सम्भव हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में यह हवाई अड्डे घाटे में चल रहा था जो अब लाभ में तब्दील हो गया है। श्री मलिक ने उस वक्त हवाई अड्डे के विकास की जिम्मेदारी संभाली, जब कांग्रेस की संप्रग सरकार ने षडयंत्र करके एक निजी कंपनी को लाभ पहुंचाने के चलते इस हवाई अड्डे की स्थिति पूरी तरह से चरमरा चुकी थी।
श्री मलिक ने प्रधानमंत्री, केन्द्रीय उड्डयन मंत्री और केन्द्रीय मंत्री सोम प्रकाश का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा वर्ष 2016 में सांसद बनने के बाद निरन्तर हवाई अड्डे के विकास एवं नई उडानों के परिचालन के लिए अथक प्रयासों की बदौलत आज पंजाब और अमृतसर की जनता को कई सीधी राष्ट्रीय और अंतर-राष्ट्रीय उडानों का तौहफा मिला है। उन्होंने कहा कि इस हवाई अड्डे से पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, लद्धाख एवं हिमाचल प्रदेश के लोगों को बहुत फ़ायदा होगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष आनंद शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता केवल कुमार, जिला महामंत्री डॉ. राम चावला, जिला उपाध्यक्ष संजीव खोसला, कुमार अमित, प्रदेश भाजपा मीडिया सह-प्रभारी हरविंदर संधू, अर्जुन मलिक, तरुण जस्सी, बलविंदर गिल आदि उपस्थित थे।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image