Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


टिक टॉक वीडियो के लिए युवक को लटकाया फांसी पर, बाल-बाल बची जान

जींद, 31 अक्टूबर(वार्ता) टिक टॉक वीडियो बनाने का जुनून युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है और ऐसे में युवा कोई खतरनाक कदम भी उठाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।
जिले के थाना नरवाना के खरड़वाल गांव में ऐसा ही मामला सामने आया है जब टिक टॉक फिल्म बनाने के लिए एक युवक विकास को पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका दिया। गनीमत रही कि रस्सी टूट गई और विकास नीचे गिरकर घायल हो गया। परिजनों ने तबीयत बिगड़ने पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने विकास के चाचा खरड़वाल निवासी सत्यवान की शिकायत पर युवक रमन के खिलाफ जान लेने की कोशिश करने तथा एससी एसटी कानून समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सत्यवान ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि रमन ने उपके भतीजे विकास को गत 22 अक्टूबर को खेत में ले गया तथा टिक टॉक वीडियो बनाने के लिये विकास को पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका दिया। इस दौरान रस्सी टूटने से विकास नीचे आ गिरा। इसके बाद विकास की हालत बिगड़ने लगी तो उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल ले जाया गया। गर्दन दब जाने के कारण विकास को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।
सं.रमेश2030वार्ता
image