Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पैसों के गबन की झूठी साजिश का पर्दाफाश

मुक्तसर , 20 दिसंबर ( वार्ता) पंजाब की मुक्तसर पुलिस ने रेडियेंट कैश कंपनी के कर्मचारी तरसेम सिंह की ओर से पैसों के गबन को लेकर बनायी झूठी साजिश की गुत्थी को सुलझा लिया है ।
पुलिस ने आज यहां बताया कि जिला अधीक्षक राजबचन सिंह संधू के दिशा निर्देशों पर डीएसपी तलविंदर सिंह की अध्यक्षता में सब इंस्पेक्टर मलकीत सिंह थाना सदर तथा पुलिस पार्टी ने इस गुत्थी को सुलझा लिया ।
जानकारी के अनुसार तरसेम सिंह रेडीअंट कैश कंपनी में बतौर कैशियर पिकअप की ड्यूटी करता था। उसने 19 दिसंबर को रात करीब साढे आठ बजे पुलिस कंट्रोल नंबर 112 नंबर पर फोन करके बताया कि वह ग्रीन बाक्स ट्रेडर्स एमाजोन कंपनी कोरियर की पेमेंट 72,330 रुपए बैंक में जमा करवाने के लिए लेकर जा रहा था तो अबोहर रोड के समीप गांव रहूडियांवाली में बाइक पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उससे पैसों वाला बैग छीनकर फरार हो गये ।
सूचना मिलने पर सब इंस्पेक्टर मलकीत सिंह मुख्य अधिकारी थाना सदर मुक्तसर ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। जिसमें पाया गया कि कर्मचारी तरसेम सिंह ने खुद ही एमाजोन कंपनी के रुपए के गबन की झूठी कहानी बनाई थी जिस पर आरोपी को गिरफ्तार करके उसके पास से 72,330 रुपए व बैग बरामद कर लिया है तथा आगे जांच की जा रही है।
सं शर्मा
वार्ता
image