Friday, Apr 26 2024 | Time 19:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सीएए देश की एकता और अंखडता के लिए बड़ा खतराः वीरभद्र सिंह

शिमला, 28 दिसंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) देश की एकता और अंखडता के लिए एक बड़ा खतरा हो गया है। यदि इसमें संशोधन ही करना था तो देश के लोगों के साथ साथ राजनीतिक दलों से विचार विमर्श किया जाना चाहिए था।
कांग्रेस के स्थापना दिवस पर रिज मैदान पर बापू की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद आज पत्रकारों के साथ बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि भाजपा देश में अपने एजंडे पर ही काम कर रही है। देश को धर्म के आधार पर बांटना देश के संविधान से खिलवाड़ होगा। देश की आर्थिक और राजनीतिक स्थिति नाजुक दौर से गुजर रही है।
प्रदेश सरकार के दो साल के कार्यकाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि अभी तक धरातल पर कुछ भी नया नही दिख रहा है। प्रदेश में सड़कों की खस्ता हालत, स्कूलों में शिक्षकों की कमी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी, यह सब इस सरकार में है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल प्रचार में ही जुटी है। विकास केवल कागजों में ही है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की पीठ थपथपाते हुए कहा है कि वह सब को साथ लेकर बहेतर काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि संगठन को आगे बढ़ाने के लिये दिन रात मेनहत कर रहे है, जो एक अत्यंत सराहनीय कार्य है।
सं शर्मा
वार्ता
image