Friday, Apr 26 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एनएचपीसी हिमाचल में सीएसआर के तहत 19.32 करोड़ रूपये खर्च करेगी

चम्बा, 22 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रीय पनविद्युत निगम हिमाचल प्रदेश में कार्पोरेट सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत स्वास्यथ और शिक्षा क्षेत्रों में सुविधाओं के लिये 19.32 करोड़ रूपये खर्च करेगी।
निगम ने आज यहां स्वास्थय एवं परिवार कल्याण और शिक्षा विभागों के साथ आज यहां एक समारोह में 19.32 करोड़ रूपये की राशि के समझौतों पर हस्ताक्षर किये जिनके तहत वह चम्बा मेडिकल कॉलेज में एमआरआई और सीटी स्कैन मशीन स्थापित करने के लिए 10.27 करोड़ रूपये तथा जिले में 52 स्कूलों में कमरों के निर्माण पर 9.05 करोड़ रूपये खर्च करेगा। इस अवसर पर स्थानीय विधायक पवन नैयर, जिला उपायुक्त विवेक भाटिया, महाप्रबंधक चमेरा चरण-दो विनय कुमार चौधरी, महाप्रबंधक चरण-तीन जिनेश साहनी, महाप्रबंधक विद्युत चमेरा अनिल कुमार के समेत अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

श्री नैयर ने कहा कि एनएचपीसी ने चम्बा में बुनियादी सुविधाएं जुटाने में हमेशा अपना योगदान दिया है। उन्होंने 19.32 करोड़ की राशि सीएसआर के तहत जाने के लिए निगम का आभार जताया। उन्होंने कहा कि चम्बा जिला दूरदराज का क्षेत्र है और यहां स्थित मेडिकल कॉलेज में एमआरआई और सीटी स्कैन जैसी सुविधाओं की अत्यंत आवश्यकता थी। उन्होंने उम्मीद जताई कि अब ये दोनों महत्वपूर्ण सुविधाएं जिले के लोगों को उपलब्ध होने वाली हैं।
सं.रमेश1930वार्ता
image