Friday, Apr 26 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करे कार्यकर्ता : शर्मा

अमृतसर 29 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत नारे छोड़ कर पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने के लिए कार्य करना का आह्वान किया।
श्री शर्मा ने यहां श्री दरबार साहिब में माथा टेका। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक तथा अन्य नेता भी थे।
श्री शर्मा ने भाजपा के जिला मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के हित में एकजुट होकर कार्य करने की अपील की। उन्होने कहा कि पार्टी को मजबूत करना कार्यकर्ताओं का कर्तव्य और लक्ष्य भी होना चाहिए।
पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए श्री शर्मा ने कहा कि पंजाब में भाजपा का दौर अब शुरू हो चुका है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने तीन साल के शासन में प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार की कारगुजारी की जनता के सामने पोल खोल कर उन्हें सरकार की जन-विरोधी नीतियों के बारे में जागरुक करें और केंद्र की मोदी सरकार की जन-हितैषी लाभकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचायें।
श्री शर्मा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को पंजाब सरकार के लागू नहीं करने के संबंध में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि संसद में पारित तथा देश के राष्ट्रपति के मंजूर किए गए कानून को कोई भी राज्य लागू करने से नहीं रोक सकता। उन्होने कहा कि सीएए से पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बंगला देश के कई हिस्सों में बहुसंख्यक समुदाय (मुस्लिम) की ओर से उत्पीड़ित अल्प-संख्यको (हिंदुओं, सिख, जैन, पारसी, बौद्ध और ईसाइयों) को धार्मिक, मानसिक, शारीरिक और अन्य उत्पीड़नों के चलते अपना सब-कुछ छोड़ कर अपने परिवारों सहित भारत में आ कर शरण लिए हुए लोगों को भारत की नागरिकता हासिल हो सकेगी।
सं.ठाकुर.जतिन
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image