Friday, Apr 26 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


स्पोर्टस कॉलेज के गौरव को बरकरार रखा जाएगा: शर्मा

जालंधर, 20 फरवरी (वार्ता) पंजाब में जालंधर जिला के उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप शहर में स्पोर्ट्स कॉलेज के प्राचीन गौरव को बरकरार रखने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।
श्री शर्मा ने आज स्पोर्ट्स कॉलेज का निरीक्षण किया और कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे ताकि नवोदित खिलाड़ियों को अत्याधुनिक खेल बुनियादी ढांचा प्रदान की जाए। उन्होंने कहा कि इससे खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर में खेल स्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े इसके लिए उनकी सुविधाओं पर कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
उपायुक्त ने स्पोर्ट्स कॉलेज के स्विमिंग पूल, जिमनास्टिक और बॉक्सिंग हॉल, एथलेटिक्स ट्रैक, हॉस्टल और अन्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस संस्थान की स्थापना क्षेत्र से हर वर्ग के खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए की गई थी, लेकिन समय के साथ-साथ इसकी चमक फीकी पड़ गई है। श्री शर्मा ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करने के लिए इस कॉलेज को अत्याधुनिक तर्ज पर विकसित करने की जरुरत है।
श्री शर्मा ने कहा कि वह राज्य सरकार के साथ मुद्दों को उठाएंगे और इस शीर्ष खेल संस्थान के पूर्ण संचालन पर जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एकमात्र मकसद इस कॉलेज को नर्सरी के रूप में विकसित करना था, जहां से भविष्य में विश्वस्तरीय खिलाड़ी उभर कर आ सकेंगे। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को देश और राज्य के लिए प्रमुख खेल आयोजनों के लिए तैयार करने के अलावा एक सकारात्मक दिशा में युवाओं में नयी ऊर्जा प्रदान करने में मदद मिलेगी।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image