Friday, Apr 26 2024 | Time 20:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


धार्मिक स्थल लाउडस्पीकरों से घोषणा कर लोगों को करें जागरूक

जालंधर, 19 मार्च (वार्ता) पंजाब में जालंधर के जिला उपायुक्त वरिंदर कुमार शर्मा ने गुरुवार को गांवों और शहरों में धार्मिक स्थलों के प्रबंधकों से कहा कि वे संदेश प्रसारित कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करें।
जिला प्रशासनिक परिसर में अपने कार्यालय में यहां जिला स्तर की एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त ने कहा कि इस गंभीर फ्लू के बारे में लोगों को जागरुक करने के लिए सुबह और शाम को घोषणाएं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन की सुरक्षा का आश्वासन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और जिला प्रशासन के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।
उपायुक्त ने कहा कि जोरदार जागरूकता अभियान शुरू किया जाना चाहिए ताकि अधिकतम लोगों को फ्लू की जांच के लिए उठाए जाने वाले विशेष कदमों के बारे में बताया जा सके। उन्होंने कहा कि वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए राज्य और जिला स्तर पर नियमित निगरानी की जा रही है।
कोरोना वायरस की जांच के लिए सभी विभागों द्वारा की जा रही गतिविधियों का जायजा लेते हुए उपायुक्त ने कहा कि हर विभाग द्वारा किया जा रहा कार्य संतोषजनक है। उन्होंने सभी विभागों को मिशनरी उत्साह के साथ अपने काम को आगे बढ़ाने और मानवता की दिशा में इस महान सेवा में योगदान देने को कहा।
श्री शर्मा ने कहा कि एहतियात ही जिले में कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम करने का एकमात्र तरीका है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image