Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जरूरत पड़ने पर सरायों को किया जाएगा आइसोलशन वार्ड में तब्दील-लोंगोवाल

अमृतसर, 23 मार्च (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की ओर से कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जरूरत पड़ने पर पीड़ितों को अलग रखने के लिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सहयोग देने का एलान किया गया है।
एसजीपीसी के प्रधान भाई गोविंद सिंह लोंगोवाल ने सोमवार को कहा कि इस कार्य के लिए श्री गुरु रामदास मेडिकल कालेज और अस्पताल में प्रबंध किये जाएंगे और यदि ज़रूरत पड़ी तो गुरू घर की सरायों को भी मरीज़ों को आइसोलेट करने के लिए इस्तेमाल किया जायेगा। इसके साथ ही मौजूदा स्थिति को देखते ज़रूरतमंदों को गुरूघरों से लंगर मुहैया करवाने का भी शिरोमणि समिति की तरफ से ऐलान किया गया है।
भाई लोंगोवाल ने कहा कि कोरोन वायरस की महामारी के कारण आज सारा विश्व चिंता में है और ऐसे में शिरोमणि समिति जहाँ सरकार और प्रशासन को हर तरह सहयोग के लिए तैयार है, वहीं पीड़ितों के साथ भी हमदर्दी रखती है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के पीड़ितों को रखने के लिए शिरोमणि समिति की तरफ से श्री गुरु रामदास मेडिकल कालेज और अस्पताल अमृतसर में प्रबंध किये गए हैं। इसके साथ ही गुरुद्वारों की सरायों भी तैयार रखने के आदेश दिए गए हैं।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image