Friday, Apr 26 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

जींद, 22 मई(वार्ता) हरियाणा के जींद जिले में उचाना में कुछ परेशानी के चलते एक युवक ने पुराना रजबाहा रोड स्थित अपने मकान में लाइसेंसधारी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि युवक की शिनाख्त सुमित के रूप में की गई है। वह वीरवार शाम ही दिल्ली से लौटा था। मृतक के पिता ने बताया कि सुमित की दिल्ली में जूते की फैक्ट्री है। लॉकडाउन के चलते वह उनके पास आया था। लॉकडाउन-4 लगने के बाद फैक्ट्रियां खोलने की छूट की सूचना मिलने पर तीन दिन पहले दिल्ली गया था। दिल्ली से गुरूवार शाम को आया था और गुमसुम था। उससे कई बार इस बारे में पूछा गया लेकिन उसने कोई जबाव नहीं दिया। वीरवार शाम जब सभी खाना खाकर सो गए थे। इसी दौरान सुमित ने अल्मारी में रखी उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।
चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार खर्ब ने बताया कि पुलिस ने सुमित के शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है।
सं.रमेश1808वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image