Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


किसान की गोली मारकर हत्या

सोनीपत, 05 अगस्त (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गांव जुआं में दो भाइयों की विवादित जमीन को पट्टे में लेने के मामले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
गांव जुआं निवासी अमित ने मोहाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता नरेंद सिंह (54) मंगलवार देर शाम को खेत में धान की फसल में सिंचाई करने गये थे। वह देर रात तक वापस नहीं लौटे तो अमित अपने चाचा मंजीत के साथ अपने खेत में बने ट्यूबवैल के कमरे पर गये। वहां कमरे के आगे बरामदे में उसके पिता नरेंद्र का शव मिला था। उनकी गोली मारकर हत्या की गई थी। अमित ने मामले से मोहाना थाना पुलिस को अवगत कराया। जिस पर देर रात ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।
बाद में अमित ने अपने पड़ोसी किसान संजय, उसके बेटे नितिन एवं नितिन ने पड़ोसी गांव के प्रिंस तथा अन्य पर उसके पिता की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने बुधवार को नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पीड़ित के सीने में दो और कमर में एक गोली मारी गई है। एक्सरे में तीन गोली मिलने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया।
सं. उप्रेती
वार्ता
image