Friday, Apr 26 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पानीपत में यमुना में डूबे बाकी तीन शव भी बरामद

पानीपत, 16 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव जलमाना में यमुना नदी में डूबे तीन किशोरों के शव को गोताखोरों ने करीब 30 घंटे की मशक्कत के बाद बुधवार को बरामद कर लिया गया।
यमुना नदी के गहरे पानी में डूबे सागर, पायल और गौरव के शव आज दोपहर को बरामद हो गए। गोताखोरों ने सागर व पायल के शवों को गांव मिर्जापुर के पास और गौरव के शव को उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गांव इस्सोपुर टील के पास से बरामद किया जबकि सोनिया, सरिता व बादल के शवों को मंगलवार को ही बरामद कर लिया गया था।
पानीपत के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की देख रेख में करीब 30 घंटों तक तलाशी अभियान चलता रहा। पुलिस ने तीनों के शवों की परिजनों से शिनाख्त करवाई और पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।
पानीपत जलमाना गांव निवासी सुशील पुत्र मांगे राम अपनी 32 वर्षीय पत्नी सोनिया, 14 वर्षीय बेटे सागर, 12 वर्षीय बेटी पायल, पड़सी श्याम लाल की 18 वर्षीय पुत्री सरिता, साली के लडके 16 बादल पुत्र मामन निवासी गांव चंदौली, दूसरी साली के लड़के 15 वर्षीय गौरव पुत्र दलीप निवासी गांव करहंस और अपने भांजे रितेश निवासी गांव बिहौली जिला पानीपत के साथ यमुना नदी क्षेत्र में सुबह सात बजे के करीब सैर करने गए। सैर करने के दौरान सुशील व रितेश को छोड़ शेष सभी छह लोग यमुना नदी में स्नान करने लगे। स्रान करने के दौरान सरिता पानी में डूबने लगी। इसे बचाने के चक्कर में सोनिया, सागर, पायल, बादल, गौरव भी यमुना नदी के पानी डूब गए और इनकी मौत हो गई।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार को समालखा से विधायक धर्म सिंह छौक्कर के साथ गांव जलमाना पहुंचे और छह लोगों की मौत पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। नेता विपक्ष हुड्डा ने कहा कि दुःख की इस घडी में कांग्रेस सुनील व उसके परिजनों के साथ है और पीड़ित परिवार का हर संभव सहयोग करेगी।
सं.जतिन
वार्ता
image