Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सांपला की गिरफ्तारी से कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आया: कालिया

जालंधर 15 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने गुरुवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि इससे प्रदेश में कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आ गया है।
श्री कालिया ने कहा कि श्री सांपला को जलालाबाद के गांव चक्क जानिसार के दलित के घर जाने नहीं दिया गया जिसको कुछ दिन पहले जबरदस्ती मूत्र पिलाया गया था और किसानो के आंदोलन का बहाना बना कर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि किसानो की आड़ लेकर यूथ कांग्रेस और कांग्रेस कार्यकर्ता उनके आने का विरोध जता रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने राजनितिक मनोरथ पूरे करने के लिए किसानों के आंदोलन को हवा दे रही है और इस बात की जरा भी चिंता नहीं कि राज्य की अमन-शांति और भाईचारे पर आंच आ सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किये गए वादों को राज्य की जनता संजीदगी से नहीं लेती क्योंकि 2017 के कांग्रेस घोषणा पत्र में किये गए वादों में से, एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि गुटका साहिब की शपथ लेकर किया गया वादा भी पूरा नहीं किया तो कांग्रेस सरकार के बचे हुए कार्यकाल में, युवाओं को एक लाख नौकरियां देने का वादा पूरा होने की कोई उम्मीद नहीं है।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image