Friday, Apr 26 2024 | Time 22:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोरोना वैक्सीन लगाने गई टीम को लौटाया

जींद, 27 मार्च (वार्ता) हरियाणा में जींद जिले के खरकभूरा गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम को गांववालों ने वापस लौटा दिया ।
गांव में 26 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई तो ग्रामीणों ने वैक्सीन लगाने आई टीम का विरोध करते हुए कहा कि गांव के लोगों को कोरोना वैक्सीन की जरूरत नहीं है। गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम न आए। टीम में शामिल डॉ. भारत, एमपीएच डब्ल्यू संजय, एएनएम सुनीता शामिल थी। टीम ग्रामीणों के विरोध के चलते वापिस आ गई। डेढ़ सौ वैक्सीन लेकर टीम यहां पर पहुंची थी।
ग्रामीणों ने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने की ग्रामीणों को जरूरत नहीं है। कई मामले सामने आ रहे है जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद कोरोना फिर से पॉजिटिव हो गए। कोरोना वैक्सीन ग्रामीण नहीं लगवाएंगे। भविष्य में अगर टीम दोबारा आई तो फिर गांव के लोग विरोध करेंगे।
उचाना नागरिक अस्पताल इंचार्ज डॉ. सुशील गर्ग ने बताया कि डॉ. भारत की अगुवाई में टीम खरकभूरा गांव में टीम गई थी। 150 वैक्सीन लेकर गई टीम ने 26 वैक्सीन लगाई थी तो ग्रामीण एकत्रित होकर पहुंच गए। ग्रामीणों ने गांव में कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए आई टीम को वापिस भेज दिया।
सं शर्मा
वार्ता
image