Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा प्रवक्ता काहलों के घर गोबर फेंकने की निंदा

जालंधर, 17 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिंदर सिंह काहलों के घर पर किसानों द्वारा किए गए गोबर हमले की निंदा करते हुए इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिह को जिम्मेदार ठहराया है।
भाजपा के जिला अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में आज पार्टी के जिला कार्यालय सर्कुलर रोड नजदीक (शीतला माता) मंदिर में कोर ग्रुप की बैठक हुई जिसमें श्री काहलों के घर पर किसानों द्वारा किए गए उत्पात की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस हमले के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह और जिला प्रशासन जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है, जहां अपनी बात रखने का हर किसी को पूर्ण अधिकार है। अगर किसी को किसी की कोई बात बुरी लगती है तो वह इसकी शिकायत प्रशासन से कर सकता है। इस तरह किसी की प्राइवेट प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा कर उसे मानसिक ठेस पहुंचाना उचित नहीं है।
श्री शर्मा ने कहा कि पंजाब में अराजकता फैलाने वालों को सरकार और प्रशासन की तरफ से पूरी तरह बढ़ावा मिल रहा है। उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग की है कि यह हमला करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाया जाए।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image