Monday, Nov 29 2021 | Time 03:06 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चन्नी की कर्मचारियों से हड़ताल छोड़ काम पर लौटने की अपील

चंडीगढ़ ,20 सितंबर (वार्ता) पंजाब के नये मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने लंबे समय से सड़कों पर उतरे सरकारी कर्मचारियों को भरोसा दिया है कि उन्हें कुछ समय की मोहलत चाहिये । आप सभी काम पर लौटें ,एक -एक करके उनके सभी मसले हल किये जायेंगे ।
श्री चन्नी ने आज यहां प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुये कहा ‘मैं कर्मचारियों का नुमाइंदा हूं और सारे कर्मचारियों से आग्रह करता हूं कि मुझे समय दो और हड़ताल छाेड़ काम पर लौटो ,आपसे सभी मसले हल होंगे । यदि हमें पंजाब को आगे लेकर जाना है तो मिलकर काम करना होगा वरना पंजाब हर क्षेत्र में पिछड़ जायेगा। आप मुझ पर भरोसा करकें तो देखिये । ,
उन्होेंने कहा कि आज ही सभी सचिवों को हिदायतें जारी कर दी जायेंगी कि आम आदमी की पहुंच मेरे तक हो । किसी को मुझ तक पहुंचने में परेशानी नहीं आने दी जायेगी । उन्होंने कहा ‘मैं आम लोगों की आवाज बनूंगा ।,
श्री चन्नी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है तथा पार्टी सुप्रीम। पार्टी की विचारधारा को अमल में लाकर राज चलायेंगे । देश की एकता अखंडता सर्वोपरि है तथा सीमावर्ती राज्य होने के नाते हमारी जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं तथा हमें सभी को साथ लेकर चलना होगा । पार्टी के फैसले सरकार अमल में लायेगी । सरकार की प्राथमिकता राज्य में जात पात धर्म नहीं सभी को साथ लेकर चलना ,सांप्रदायिक सौहार्द कायम करना ,कानून व्यवस्था और शांति कायम रखना और सभी को न्याय दिलाना होगी।
शर्मा
वार्ता
More News
विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पूर्व छात्र आगे आएं : बंडारू दत्तात्रेय

विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पूर्व छात्र आगे आएं : बंडारू दत्तात्रेय

28 Nov 2021 | 7:44 PM

सिरसा, 28 नवंबर (वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल तथा चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय ने आज प्रदेश के विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने में पूर्व छात्रों से योगदान देने के लिए आगे आने का आह्वान किया।

see more..

---

28 Nov 2021 | 7:26 PM

see more..
प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्चों के बाल कटवाए, परिजनों ने जताया विरोध

प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्चों के बाल कटवाए, परिजनों ने जताया विरोध

28 Nov 2021 | 6:37 PM

बठिंडा, 28 नवंबर (वार्ता) पंजाब के बठिंडा में एक सरकारी उच्च माध्यमिक स्कूल की प्रिंसीपल ने करीब 50 बच्चाें के बाल कटवा दिये, जिसे लेकर परिजनों ने विरोध जताया।

see more..
image