Thursday, Oct 21 2021 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में पेपर लीक की सूचना देने हेतु टोल फ्री नम्बर शुरू

चंडीगढ़, 25 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि सरकार ने वर्ष 2014 से राज्य में भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त करने के लिए जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई है और अब एक कदम और आगे बढ़ाते हुए पेपर लीक नेटवर्क खत्म करने और इस बारे में कोई भी सूचना देने के लिए राज्य सतर्कता ब्यूरो का एक टोल-फ्री नंबर 18001802022 शुरू किया गया है।
श्री खट्टर ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस नम्बर पर अभ्यर्थी पेपर लीक के एवज में पैसे मांगने वालों की जानकारी दे सकते हैं। उन्होंने सभी अभ्यार्थियों से आग्रह किया कि कभी भी पेपर लीक से जुड़े लोगों ने उनसे सम्पर्क किया हो जो उन्हें परीक्षा प्रश्नपत्रों या उत्तर कुंजी एडवांस में देने का दावा करते हैं तो वे इनके बारे में टोल-फ्री नम्बर पर जानकारी दे सकते हैं ताकि उन्हें पकड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि इन अपराधियों को जड़ से पकड़ने में जनभागीदारी निश्चित रूप से अहम भूमिका निभा सकती है।
रमेश1756वार्ता
More News
‘आप‘ की सरकार बनने सेे रोकने के लिए मोदी ने बनवाई अमरिंदर की चौथी पार्टी : चड्ढा

‘आप‘ की सरकार बनने सेे रोकने के लिए मोदी ने बनवाई अमरिंदर की चौथी पार्टी : चड्ढा

20 Oct 2021 | 8:12 PM

चंडीगढ़, 20 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस से अलग होकर नयी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने आज आरोप लगाया कि जब तीन पार्टियां - भाजपा, अकाली दल और कांग्रेस मिलकर आप को सरकार बनाने से रोकने में “विफल“ हो रही हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने “प्यारे एवं चहेते“ कैप्टन अमरिंदर सिंह को मैदान में उतारा और चौैथी पार्टी बनवा रहे हैं।

see more..
image