Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:20 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ऐलनाबाद उप चुनाव को लेकर किसानों ने भाजपा की पहली ही बैठक रोकी

सिरसा, 02 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिले की ऐलनाबाद विधानसभा सीट के लिये 30 अक्तूबर को प्रस्तावित उपचुनाव के लिए जहां अब क्षेत्र में विभिन्न दलों के नेताओं की आवाजाही शुरू हो गई है। वही संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में किसानों की तरफ से भाजपा-जजपा नेताओं के विरोध का सिलसिला भी शुरू हो गया है।
भाजपा की तरफ से आज ऐलनाबाद में मंडल अध्यक्ष जसवीर सिंह चहल के हुड्डा स्थित निवास पर एक बैठक रखी गई थी जिसमें चुनाव प्रभारी सुभाष बराला के पहुंचने की खबर थी। किसानों को जैसे ही श्री बराला के पहुँचने की खबर मिली तो किसान शहर के अम्बेडकर चौक में विरोध करने के लिए इकठ्ठे होने शुरू हो गए। किसान करीब तीन घंटे तक यहाँ इंतजार करते रहे लेकिन श्री बराला ऐलनाबाद में नहीं पहुँचे जिसके बाद किसान भाजपा के अन्य नेताओं का विरोध करने के लिए श्री चहल के घर के आगे पहुँच गए। जहाँ इन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला, अमन चोपड़ा समेत वरिष्ठ नेताओं को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया और नारेबाजी की।
इस दौरान पुलिस थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की तैनात रहा। किसान नेता सुरेंद्र सिद्धू ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव के दौरान भाजपा-जजपा का कोई भी नेता इस हलके में आएगा तो उसका विरोध किया जायेगा।
सं.रमेश2114वार्ता
image