Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

हिसार, 24 दिसम्बर (वार्ता)फतेहाबाद के जवाहर चौक ऐरिया में भिवानी के एक युवक ने वीरवार देर रात छत पर बने एक कमरे में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

युवक दो दिन पहले ही किराए पर रहने आया था। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि भिवानी के नया बाजार निवासी नरेंद्र (28) दो दिन पहले ही फतेहाबाद के जवाहर चौक ऐरिया में किराए पर रहने के लिए आया था। वह मजदूरी करता था। गुरुवार रात को उसने मकान के उपर के कमरे में फंदा लगा लिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोपहर के वक्त और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर छानबीन शुरू की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है। नरेंद्र ने जिस कमरे में सुसाइड किया वहां पुलिस की छानबीन में शराब बोतल भी मिली। पुलिस ने मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब से आधार कार्ड मिला। इससे ही उसकी पहचान हुई है। मकान मालिक को उसके बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है।

फतेहाबाद शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि नरेंद्र के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। परिजनों के आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सं शर्मा

वार्ता

image