Friday, Oct 7 2022 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में दम्पति की मौत, दो बच्चे गंभीर घायल

गुरदासपुर,12 अगस्त (वार्ता) पंजाब के गुरदासपुर में शुक्रवार सुबह रक्षा बंधन करके लौट रही एक बहन, उसके पति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उनके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतकों की पहचान सतनाम सिंह निवासी हरचोवाल और उसकी पत्नी सुरजीत कौर के रूप में हुई है जबकि उनके बच्चे गुरमीत सिंह और पुनीत कौर दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अमृतसर के अस्पताल में भेजा गया है।
दुघर्टना के समय मृतक सुरजीत कौर सुबह पांच बजे राखी बांध कर अपने परिवार सहित गांव भैनी बांगर से सुबह पांच बजे अपने गांव हरचोवाल वापस आ रही थी कि गुरदासपुर-श्रीहरगोविंदपुर मार्ग पर सड़क पर गिरे एक पेड़ से टकरा कर उनकी कार अनियंत्रित हो गई। कार के सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकराने पर दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चे घायल हो गए।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी सरकार ने हिमाचल में पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं की दी मंजूरी: अनुराग ठाकुर

मोदी सरकार ने हिमाचल में पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं की दी मंजूरी: अनुराग ठाकुर

07 Oct 2022 | 7:58 PM

हमीरपुर/ नयी दिल्ली, 07 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय द्वारा करीब 2167.72 करोड़ रुपये की लागत से पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं को मंजूरी देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत काे धन्यवाद दिया।

see more..
image