Friday, Apr 26 2024 | Time 17:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में दम्पति की मौत, दो बच्चे गंभीर घायल

गुरदासपुर,12 अगस्त (वार्ता) पंजाब के गुरदासपुर में शुक्रवार सुबह रक्षा बंधन करके लौट रही एक बहन, उसके पति की एक सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उनके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतकों की पहचान सतनाम सिंह निवासी हरचोवाल और उसकी पत्नी सुरजीत कौर के रूप में हुई है जबकि उनके बच्चे गुरमीत सिंह और पुनीत कौर दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अमृतसर के अस्पताल में भेजा गया है।
दुघर्टना के समय मृतक सुरजीत कौर सुबह पांच बजे राखी बांध कर अपने परिवार सहित गांव भैनी बांगर से सुबह पांच बजे अपने गांव हरचोवाल वापस आ रही थी कि गुरदासपुर-श्रीहरगोविंदपुर मार्ग पर सड़क पर गिरे एक पेड़ से टकरा कर उनकी कार अनियंत्रित हो गई। कार के सड़क किनारे लगे पेड़ों से टकराने पर दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चे घायल हो गए।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image