Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


केजरीवाल व मान कर रहे जनता का पैसा बर्बाद :सुखविंदर

जालंधर 30 अप्रैल (वार्ता) पंजाब में जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए शिरोमणि अकाली दल-बहुजन समाज पार्टी के सांझा उम्मीदवार डा. सुखविंदर कुमार सुक्खी ने रविवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के फर्जी क्रांतिकारी अपने लिए ऐशो-आराम की चीजें जुटाने में व्यस्त हैं।
डॉ सुखविंदर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपने सरकारी आवास की मुरम्मत पर 44 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। उन्होने कहा कि इसी तरह मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनका परिवार चार्टर्ड विमानों में यात्रा कर पंजाब के बेशकीमती संसाधनों को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होने कहा कि आप पार्टी की सरकार सिख विरोधी है।
डॉ सुखविंदर ने कहा कि अजनाला की घटना के बाद अमृतधारी सिखों को सताया गया और बिना किसी काराण के उनके खिलाफ एन.एस.ए लगाई गई। उन्होने कहा, ‘‘ यहां तक कि मेरे हलके में बंगा के कुछ नौजवानों को बिना किसी कारण के गिरफ्तार कर लिया गया।’’ उन्होने आप पार्टी की सरकार की भाजपा के साथ मिलीभगत कर पंजाबियों को बदनाम करने के लिए एनएसए जैसे दमनकारी कानूनों को लागू कर सिखों को अलगाववादी पेश करने के लिए निंदा की। उन्होने कहा, ‘‘ यह सच्चाई से बहुत दूर है, क्योंकि सिखों ने हमारे देश की आजादी के लिए सबसे ज्यादा काम किया है और अब भी सब बाधाओं के खिलाफ देश की सीमा की रक्षा करते हैं।’’
शिअद-बसपा उम्मीदवार ने लोगों से एक ऐसे गठबंधन को वोट देने का आग्रह किया जो पंजाबियों की भलाई के लिए काम करने के लिए जाना जाता है। उन्होने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केवल झूठे वादों से पंजाबियों को गुमराह किया और भगवंत मान राज्य के लोगों से किए गए सभी वादों से मुकर गए।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image