Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:27 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जनसंवाद कार्यक्रम नहीं यह सीएम की विदाई पार्टीं: अशोक तंवर

सिरसा 14 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टीं के वरिष्ठ नेता एवं डॉ. अशोक तंवर ने रविवार को प्रदेशभर में हो रहे मुख्यमंत्री खट्टर के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि यह सीएम (खट्टर) का जनसंवाद कार्यक्रम नहीं, उनकी विदाई पार्टी है। मुख्यमंत्री खट्टर सभी जिलों में घूमकर अपनी फेयरवैल पार्टी ले रहे हैं।
कार्यकतार्ओं से रूबरू होते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि डबवाली में किसानों पर लाठीचार्ज करके खट्टर सरकार ने अपने ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया है। उन्होंने कहा कि किसानों को अभी तक मुआवजा तो मिला नहीं, खट्टर सरकार गरीब किसानों पर लाठियां बरसाने का काम कर रही है। शनिवार को भी गांव खैरेकां में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जबरन हिरासत में रखा गया और देर रात रिहा किया गया जबकि हिरासत में लिए गए लोग संवाद करने ही गए थे। उन्होंने कहा कि रविवार को भी अपनी समस्याओं को लेकर कायज़्क्रम में लेकर जाने वाले किसानों पर लाठियां बरसाने का काम किया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर के जनसंवाद कार्यक्रम को झूठा बताते हुए कहा कि वे अहंकारी हो गए हैं। प्रदेश की जनता आने वाले चुनावों में
इनका अहंकार तोडऩे का काम करेगी।
पूर्व सांसद डॉ. तंवर ने कहा कि कनाज़्टक और जालंधर उपचुनाव के बाद अब यही हालात हरियाणा में भी बनने वाले हैं। हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा अब जाने वाली है। किसानों, बुजुगोज़्ं, महिलाओं और युवाओं को सडक़ों पर लाने वाली खट्टर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। प्रदेश के लोगों ने भी खट्टर सरकार को बाय-बाय करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि सीएम के कायज़्क्रमों में सिरसा के भाजपा नेताओं को भी दूर रखा गया, ऐसे में जब भाजपा के नेताओं की और पदाधिकारियों की ही जनसंवाद कायज़्क्रम में सुनवाई नहीं होती तो आम लोगों की सुनवाई कैसी होगी?
उन्होंने कहा कि सभी गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री खट्टर लोगों के सामने गलत आंकड़े पेश करके उन्हें गुमराह कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यह है कि परिवार पहचान पत्र के माध्यम से गरीब लोगों की पेंशन और राशन कार्ड काटे गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि सिरसा में खट्टर सरकार ने काम करवाए होते हैं तो आज विधायक और निकायों में चेयरमैन भाजपा के होते।
इस अवसर पर उनके साथ आप नेता विरेंद्र एडवोकेट, हंसराज शहीदांवाली, यशपाल छाबड़ा, अमित सोनी, पवन उडानिया, धर्मपाल दरियापुर, सुभाष खुराना, हरबंस लाल, सुजल अनेजा, प्रमोद वधवा सहित काफी संख्या में आप कार्यकर्ता मौजूद थे।
सं.संजय
वार्ता
image