Wednesday, May 22 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा-जजपा का जाना और काग्रेस का सत्ता में आना तय: दीपेंद्र हुड्डा

जींद, 20 मई (वार्ता) राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी(जजपा) की घमंडी सरकार का जाना और कांग्रेस की हुड्डा सरकार का आना तय है।
श्री हुड्डा ने शनिवार पुरानी अनाज मंडी में आयोजित कांग्रेस की ‘हाथ से हाथ’ जोड़ो रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा भूपेंद्र सिंह हुड्डा की नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर जींद को फिर से विकास की पटरी लाया जाएगा। युवाओं को रोजगार देने के लिए जींद में आईएमटी की स्थापना की जाएगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने संकल्प लिया है कि बुजुर्गों की पेंशन छह हजार रुपये, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली, गरीबों को 100-100 गज के प्लाट, प्लाट वालों को दो-दो कमरे का मकान, 300 यूनिट बिजली फ्री, 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, किसानों को उनकी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी और मान-सम्मान, सरकार बनते ही पहली कलम से दो लाख पदों पर भर्ती, नौजवानों को रोजगार और हरियाणा को विकास की तीव्र गति से जोड़ा जाएगा।
श्री हुड्डा ने कहा कि जिस तरह प्रमोद सहवाग के बुलावे पर भारी संख्या में आकर जींद की जनता ने जोश दिखाया है, इससे सहज अनुमान लगाया जा सकता है कि जींद की जनता भाजपा-जजपा का घमंड तोड़ देगी। केवल चुनाव का इंतजार है।
उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हमारी सरकार ने प्रति व्यक्ति आय, निवेश, विकास, पेंशन देने, गन्ने के भाव देने, गरीब परिवारों को 100-100 गज के प्लाट देने और मान-सम्मान के साथ सभी को साथ लेकर चलने में हरियाणा एक नंबर था और आज बेरोजगारी और पेपर लीक मामले में एक नंबर पर है। एचपीएचसी के दफ्तर में करोड़ों रुपये का कैश मिलता है, फिर कहते हैं ईमानदार सरकार है ।
विजय.श्रवण
वार्ता
image