Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:40 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस ने विपक्ष की भूमिका सही से नहीं निभाई: तंवर

सिरसा 26 मई (वार्ता) हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कैंपेन कमेटी के चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस ने विपक्ष की भूमिका सही से नहीं निभाई। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाने का काम करेगी। भारतीय जनता पार्टी के सभी मॉडल फेल हो रहे हैं। भाजपा नोटों को छोटे से बड़े और बड़े से छोटे करने में लगी है। आज तक सीएम खट्टर द्वारा की गई घोषणाएं भी पूरी नहीं हुई। अब प्रदेश की जनता उनसे हिसाब मांग रही हैं। प्रदेश के लोग 2024 से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाकर नई राजनीति का पर्दापण करेंगे।
श्री तंवर शुक्रवार को यहां अपने आवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डॉ. अशोक तंवर का फू ल मालाओं से स्वागत करते हुए दी गई नई जिम्मेदारी को लेकर प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।
पूर्व सांसद एवं आप नेता अशोक तंवर ने कहा कि अब हरियाणा में बदलाव और परिवर्तन का समयर गया है। प्रदेश में हर जगह खट्टर सरकार का विरोध हो रहा है। आज भी महेंद्रगढ़ में खट्टर का विरोध हुआ और पिछले दिनों सिरसा में भी जनसंवाद कार्यक्रम में खट्टर को विरोध का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा सीएम खट्टर को महेंद्रगढ़ में तो सिर्फ एक गांव ने घेरा है, जिस दिन पूरा हरियाणा घेरेगा तो क्या होगा? वर्तमान में सांठगांठ की राजनीति चल रही है। अपनी हार को देखते हुए खट्टर बौखला गए हैं। इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष हैप्पी रानियां,विरेंद्र एडवोकेट,हंसराज सामा व प्रवक्ता अनिल चंदेल भी मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी संगठन की मदद से बेरोजगारी, गरीबों के राशन कार्ड कटना, लोगों की पेंशन संबंधी और प्रदेश के लोगों को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाएगी। प्रदेश में क्राइम और महिलाओं पर अपराध हो रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के लोगों के लिए आशा की किरण केवल आम आदमी पार्टी है। आने वाले कुछ दिनों में पाटीज़् का गांव और ब्लॉक स्तर का संगठन तैयार हो जाएगा। एक सवाल के जबाव में अशोक तंवर ने कहा कि अम्बाला संसदीय सीट पर उप चुनाव पर स्थानीय को पार्टी उम्मीदवार बनाएगी। पार्टी प्रदेश में किसी अन्य दल से समझौता नहीं करेगी।
सं.संजय
वार्ता
image