Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शत प्रतिशत रहा डॉ ए.वी.एम. स्कूल का दसवीं का नतीजा

लुधियाना, 29 मई (वार्ता) पंजाब में लुधियाना के ईसा नगरी पुली स्थित डॉ ए.वी.एम. पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने दसवीं कक्षा के परिणामों में भी अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराते हुए, शत-प्रतिशत नतीजा हासिल किया है।
स्कूल के निदेशक राजीव कुमार लवली और प्रधानाचार्य मनीषा गाबा ने सभी विद्यार्थियों और अध्यापक और कर्मचारियों को बधाई दी और सुनहरे भविष्य की कामना की। उन्होंने पहले, दूसरे और तीसरे नंबर पर रहने वाले छात्रों को विशेष रूप से पुरस्कार भी वितरित किए।
दसवीं कक्षा के नतीजों में नवीन कुमार ने 90 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। तपस्या ने 89 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय, जसकीरत सिंह और अमित यादव 86-86 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार तान्या, और आदित्य सिंह ने 83 प्रतिशत, कोमल ने 81 प्रतिशत, काजल ने 80 प्रतिशत, वर्षा व गुरसेवक ने 79 प्रतिशत अंक, योगेश चावला और हेमलता ने 78 प्रतिशत अंक, रमसा सदीक ने 76 प्रतिशत तथा मुकेश ने 75 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

22 Jul 2024 | 11:19 PM

चंडीगढ़ /नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) पंजाब के आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी (आप) सांसद मलविंदर सिंह कंग ने संसद में पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के लिए भारत रत्न की मांग की है।

see more..
कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

22 Jul 2024 | 11:17 PM

अमृतसर, 22 जुलाई (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 1984 के कानपुर सिख नरसंहार मामले में सोमवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को दिये गये निर्देशों का स्वागत किया।

see more..
image