Friday, Apr 26 2024 | Time 18:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपाा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम स्वीकार नहीं..भाटी

बीकानेर, 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) के वरिष्ठ नेता देवीसिंह भाटी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनने चाहिए लेकिन यहां बीकानेर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम मेघवाल कतई स्वीकार नहीं है।
पूर्व मंत्री श्री भाटी ने भाजपा को अपना इस्तीफा भेजेने के बाद आज मीड़िया से बातचीत में कहा कि पार्टी को इस पर पुनर्विवचार करना चाहिये और श्री मेघवाल की टिकट काटना चाहिये। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी विरोध किया था और आज भी कर रहे हैं। उन्होंने श्री मेघवाल को हराने और कांग्रेस को वोट देने की बात भी कही।
उन्होंने कहा कि अर्जुनराम मेघवाल को 36 कौम के लोगों ने वोट दिए लेकिन उन्होंने अपने समाज को आगे रखा और अपने कोटे की राशि भी अपने समाज के लोगों को बहुतायत में प्रदान करवायी। उन्होंने कहा कि वह अनूपगढ़, पूगल सहित कई क्षेत्रों में दौरा करके आये है और वहां श्री मेघवाल का विरोध खुलकर सामने आ रहा है।
श्री भाटी ने कहा कि वह अभी तो कई क्षेत्रों में बैठके करेगें, भाजपा को विरोध का अहसास कराएंगे। उन्होंने कहा कि श्री मेघवाल ने कांग्रेस के साथ मिलकर गत विधानसभा चुनाव-2018 में भाजपा प्रत्याशियों को हराने का काम किया और कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताया।
जोशी रामसिंह सैनी
वार्ता
image