Friday, Apr 26 2024 | Time 18:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अपराधियों में खौफ रखना ही पहली प्राथमिकता-सिंह

बीकानेर, 06 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर के जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने कहा कि अपराधियों में खौफ रखना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
श्री सिंह ने आज अपना पदाभार संभालने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएंगे, इसके अलावा विश्वव्यापी महामारी कोरोना आपदा में कानून के लिहाज से जारी एडवाइजरी की पालना प्राथमिकता से करायी जाएगी।
उन्होंने कहा कि जिले में महिला प्रताडना, दलितों के मामलों को गंभीरता से लिया जाएगा। साथ ही परिवादियों को प्राथमिकता से सुनने के साथ-साथ महिला अत्याचारों में कमी लाना उनकी प्राथमिकताओं में शूमार रहेगा।
उन्होंने कहा कि अवैध खनन पर शिकंजा कसने का प्लानकर वे कार्य करेंगे और सीएलजी के गठन में विशेष फोकस किया जाएगा। साथ ही पुलिसकर्मियों की समस्याओं का समाधान करने का भी पूरा प्रयास किया जाएगा। पुलिस का जनता के साथ जो व्यवहार है उसमें ज्यादा से ज्यादा सुधार लाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही जनता से सीधा जुड़ाव रखने वाले अधिकारियों, थानाधिकारियों, ड्यूटी ऑफिसर और बीट कांस्टेबल के कार्य में सुधार किया जाएगा।
संजय रामसिंह
वार्ता
image