Friday, Apr 26 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस का षड्यंत्र हुआ बेनकाब-पूनियां

जयपुर 05 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा है कि कांग्रेस भाजपा नेता लादू लाल पितलिया को कमजोर करने के लिए रचे षड्यंत्र में पूरी तरह विफल एवं बेनकाब हो गई है।
श्री पूनिया ने श्री पितलिया की उनके साथ आज यहां हुई मुलाकात के बाद मीडिया से यह बात कही।
उन्होंने कहा कि श्री पितलिया ने बड़ा दिल रखते हुये स्वेच्छा से अपना नामांकन वापस लिया और भाजपा की जीत सुनिश्चित होने का मार्ग प्रशस्त किया। पार्टी निश्चित रूप से पितलिया का मान-सम्मान करेगी, योग्य जिम्मेदारी देगी।
इस अवसर पर श्री पितलिया ने मीडिया कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रेरणा से राष्ट्रहित के लिये हमेशा कार्य करता रहूंगा, भाजपा का सच्चा सिपाही हूं, भाजपा मेरा परिवार है, सहाड़ा की जनता की सेवा करता रहूंगा, जो तथाकथित चिट्‌ठी आई है वो मैंने नहीं लिखी, वह कांग्रेस का षडयंत्र है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से अपील करते हुये कहा कि सहाड़ा में भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिये सभी एकजुट होकर कार्य करें, हम सभी को मिलकर सहाड़ा में भाजपा को विजयी बनाना है और विकास की गंगा बहानी है।
इससे पहले श्री पितलिया ने भाजपा डॉ. पूनियां से उनके निवास पर शिष्टाचार भेंट की।डॉ.पूनियां ने श्री पितलिया का पार्टी का गमछा पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया। इस मौके श्री पितलिया ने प्रदेशाध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि भाजपा को सहाड़ा में एकतरफा एवं ऐतिहासिक विजय प्राप्त होगी, वह इस विजय के लिये पूर्ण समर्पण भाव से भाजपा के लिये कड़ा परिश्रम करेंगे।
डॉ. पूनियां ने इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भगवान सिंह, भीलवाड़ा उपसभापति रामलाल योगी आदि का भी पार्टी का गमछा पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया। इस दौरान प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, रायपुर सरपंच रामेश्वर छीपा, ओबीसी मोर्चा भीलवाड़ा के संयोजक राजेश सेन, भाजपा नेता अजय धांधिया, राजवीर सिंह भी मौजूद रहे।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर श्री पितलिया पर भारी दबाव बनाकर उनका उपचुनाव में नामांकन पत्र वापस करा लेने का आरोप लगाया है।
जोरा
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image