Friday, Apr 26 2024 | Time 18:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी सरकार जनता के पैमाने पर पूरी तरह विफल रही है-देसाई

अजमेर 12 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार जनता के पैमाने पर पूरी तरह विफल रही है।
श्री देसाई आज अजमेर प्रवास के दौरान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सभागार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी व खाद्य सामग्रियों की कमर तोड़ दरों ने जनता का जीवन दूभर कर दिया है। पिछले पंद्रह दिनों में पेट्रोल डीजल, रसोई गैस में बेतहाशा बढ़ोत्तरी की गई है जो कि सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है।
उन्होंने कहा कि आम देशवासी पहले ही कोरोना संक्रमण के चलते जीवन यापन से दुखी है और उसका बजट बिगड़ा हुआ है तो दूसरी ओर मोदी सरकार जान बूझकर महंगाई को बढ़ावा देते हुए दूसरे हाथ से कमाई कर रही है। आज देश की जनता मोदी सरकार से त्रस्त हो चली है और जनता अब बदलाव चाहती है।
भाजपा को राजनीतिक चुनौती दे सकता है तो वह केवल कांग्रेस संगठन है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर अल्पसंख्यक समाज के लिए दोहरी नीति अपनाने का भी आरोप लगाया और कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।
पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान प्रभारी विष्णु शर्मा, कांग्रेस सेवादल राजस्थान के मुख्य संगठक हेम सिंह भी उपस्थित रहे। उल्लेखनीय है कि लालजी देसाई 13 अक्टूबर को जवाहर फाउंडेशन की ओर से शुरू होने वाली स्वाभिमान भोज रसोई कार्यक्रम में शिरकत करने अजमेर लोकसभा प्रत्याशी रहे रिजु झुनझुनवाला के विशेष आग्रह पर अजमेर आए हैं।
रामसिंह
वार्ता
image