Sunday, Apr 28 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पिकअप में गोवंश लेकर जा रहे चार गौ तस्कर गिरफ्तार

अलवर 27 मार्च (वार्ता) राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले के खुशखेड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह ग्रामीणों ने चार गौ तस्करों को पकड़ा और उनके कब्जे से तस्करी के लिए हरियाणा की ओर ले जायी जा रही पिकअप से गायों को बरामद किया।
पुलिस ने चार गौ तस्करों को हिरासत में लिया गया है।उनके शरीर पर चोट के निशान है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की है। लेकिन इधर ग्रामीणों का कहना है कि घेराबंदी के बाद यह गाड़ी से कूद कर भाग रहे थे। भागते हुए कई बार गिरे जिससे उनके चोटें आई हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि गश्त अधिकारी ने सूचना दी की सुबह 03 बजे गायों से भरी एक गाड़ी को पकड़ा हुआ है खुशखेड़ा पुलिस थाना अंतर्गत होंडा चौक के पास जब थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तो पिकअप गायों भरी हुई थी और 04 को तस्कर घायल अवस्था में पड़े हुए थे।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरियाणा निवासी आरिफ ,गफ्फार , सलीम एवं हबीब के रूप में हुई है। आरोपियों के शरीर पर चोट के निशान थे।जिन्हें पहले खुशखेड़ा अस्पताल लेकर गया लेकर गया फिर उसके बाद अलवर के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया। पिकअप में 07 गाय भरी हुई थी जिन्हें गौशाला भिजवाया गया है। तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वे गायों की तस्करी करके नूह हरियाणा ले जा रहे थे।
इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।
सं रामसिंह, सोनिया
वार्ता
image