Friday, Apr 26 2024 | Time 20:04 Hrs(IST)
image
खेल


10वीं सीड जोकोविच के लिये हालांकि अंतिम-चार का सफर थकाने वाला रहा जिन्होंने पहले गत चैंपियन बुल्गारिया के ग्रेगोर दिमित्रोव को तीन सेटों के मैच में 2-6 6-3 6-4 से तीसरे राउंड में हराया। बारिश के कारण उनका मैच दो दिन में जाकर पूरा हो सका था। अपने तीसरे दौर के मैच के कुछ घंटे बाद ही जोकोविच ने अन्य मैच में कनाडा के मिलोस राओनिक को 7-5 4-6 6-3 से पराजित किया। उन्होंने इसी के साथ राओनिक के खिलाफ करियर रिकार्ड 9-0 कर लिया है।
पूर्व चैंपियन सिलिच ने तीसरे दौर में रूस के कारेन खाचानोव को 7-6 3-6 6-4 से हराने के बाद स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता को 7-6 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
इससे पहले करियर के आठवें सिनसिनाटी खिताब के लिये खेल रहे विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर ने तीसरे दौर में अर्जेंटीना के लियोनार्डो मेयर को 6-1 7-6 से लगातार सेटों में पराजित किया। स्विस मास्टर विंबलडन के बाद से अपने पहले टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। उन्होंने पहले सर्व पर केवल चार अंक गंवाये और विपक्षी खिलाड़ी उनके खिलाफ एक भी ब्रेक अंक हासिल नहीं कर सका।
मेयर के पास तीसरे सेट तक मैच खींचने का मौका जरूर आया लेकिन अनुभवी फेडरर ने वर्षा प्रभावित मैच को जीत लिया और अगले दौर में वावरिंका के खिलाफ मैच सुनिश्चित किया। इससे पहले वर्षा से रूके तीसरे दौर के अन्य मैच में वावरिंका ने हंगरी के मार्टन फुकसोविक को 6-4 6-3 से पराजित कर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।
चौथी सीड पोत्रो ने आस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस के खिलाफ मैच को 7-6 6-7 6-2 से जीता जबकि गोफिन ने छठी सीड केविन एंडरसन को 76 मिनट में 6-2 6-4 से हराया।
प्रीति
वार्ता
More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image