Friday, Nov 16 2018 | Time 06:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ हवाई हमले में 105 की मौत
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

कमलनाथ ने जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की निंदा, कहा निष्पक्ष जांच हो

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा में हुए पथराव की घटना की कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कडे शब्दों में निंदा करते हुए, इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिये।
श्री कमलनाथ ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके दोषी सामने आना चाहिये और उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होना चाहिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सामने आयी इस तरह की हिंसक राजनीति का कोई स्थान नहीं है और ना कांग्रेस की इस तरह की संस्कृति है और ना में वे इस तरह की राजनीति के पक्षधर हैं। वे सदैव राजनीति में शुचिता का पक्षधर रहे हैं, लेकिन यह भी कहना चाहता हूँ कि बग़ैर जाँच के कांग्रेस पर इस तरह के आरोप लगाना भी ठीक नहीं है।
उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच में यदि इस तरह की घटना सामने आती है और कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता की इस घटना में संलिप्तता सामने आती है, तो हम उस पर निश्चित ही कार्यवाही करेंगे, लेकिन बगैर प्रमाण के, बग़ैर जाँच के , सिर्फ़ राजनीति कारणों के कांग्रेस का नाम लेना भी उचित नहीं है।
सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर कल रात अज्ञात तत्वों द्वारा कथित तौर पर पथराव किया गया था।
बघेल
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image