Friday, Feb 22 2019 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

रामनगर के बीडीसी हत्याकांड की गुत्थी सुलझी

नैनीताल 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल जिले के रामनगर में हाल ही में हुई क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरेन्द्र मनराल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि वीरेन्द्र मनराल की हत्या देवेन्द्र सिंह उर्फ बाऊ ने अपने दो अन्य साथियों गुरप्रीत सिंह एवं दर्शन सिंह के साथ मिलकर की थी। उन्होंने बताया कि बाऊ ने अपना अपराध कुबूल कर लिया है।
श्री खंडूरी ने बताया कि अभियुक्तों को बैलपड़ाव स्थित देवेन्द्र बाऊ के घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी देवेन्द्र बाऊ पैसे एवं अन्य जरूरी दस्तावेज लेने अपने घर पर आने वाला है। आरोपी के घर पहुंचते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में आरोपी देवेन्द्र बाऊ ने बताया कि वीरेन्द्र मनराल ने 2016 में हेमंत फत्र्याल की हत्या करने के बदले में उसे फिरौती की रकम देने को कहा था लेकिन बाद में वह मुकर गया। उसकी जमानत के लिये उसके घरवालों को संपत्ति तक बेचनी पड़ी।
आरोपी ने बताया कि एक सितम्बर को उसे पता चला कि वीरेन्द्र हेमंत फत्र्याल हत्या मामले में रामनगर अदालत में आ रहा है। इसलिये वह भी अपने साथियों के साथ अदालत के बाहर सुरक्षित स्थान पर छिप गया। इसके बाद जैसे ही वीरेन्द्र अदालत से बाहर आया उसे गोली मार दी।
उल्लेखनीय है कि बीडीसी सदस्य की एक सितम्बर को रामनगर में अदालत के बाहर हत्या कर दी गयी थी। तभी से इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिये पुुलिस ने कई टीमें गठित की गयी थीं। हत्यारे वीरेन्द्र को गोली मारने के बाद कार्बेट पार्क की ओर भाग गये थे। इसके बाद वह कई जगह अपने ठिकाने बदलते रहे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image