Sunday, Nov 18 2018 | Time 08:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इराक के साथ हों मजबूत संबंध: ईरान
  • अमेरिका ने खशोगी हत्या की ‘गलत’ रिपोर्ट का किया खंडन
  • आतंकियों के हमले में 18 सीरियाई सैनिकों की मौत
  • अमेरिका ने खशोगी हत्या की ‘गलत’ रिपोर्ट का किया खंडन
  • फ्रांस के प्रदर्शनों में घायलों की संख्या बढ़कर 227 हुई
  • सीरियाई शरणार्थियों का राष्ट्रीयकरण स्वीकार नहीं: लेबनान
  • फ्रांस में पेट्रोल, डीजल की मंहगाई को लेकर प्रदर्शन, एक की मौत, 106 घायल
  • 112वें नंबर की टीम जॉर्डन से कड़े संघर्ष में हारा भारत
राज्य Share

रामनगर के बीडीसी हत्याकांड की गुत्थी सुलझी

नैनीताल 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल जिले के रामनगर में हाल ही में हुई क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरेन्द्र मनराल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि वीरेन्द्र मनराल की हत्या देवेन्द्र सिंह उर्फ बाऊ ने अपने दो अन्य साथियों गुरप्रीत सिंह एवं दर्शन सिंह के साथ मिलकर की थी। उन्होंने बताया कि बाऊ ने अपना अपराध कुबूल कर लिया है।
श्री खंडूरी ने बताया कि अभियुक्तों को बैलपड़ाव स्थित देवेन्द्र बाऊ के घर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी देवेन्द्र बाऊ पैसे एवं अन्य जरूरी दस्तावेज लेने अपने घर पर आने वाला है। आरोपी के घर पहुंचते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में आरोपी देवेन्द्र बाऊ ने बताया कि वीरेन्द्र मनराल ने 2016 में हेमंत फत्र्याल की हत्या करने के बदले में उसे फिरौती की रकम देने को कहा था लेकिन बाद में वह मुकर गया। उसकी जमानत के लिये उसके घरवालों को संपत्ति तक बेचनी पड़ी।
आरोपी ने बताया कि एक सितम्बर को उसे पता चला कि वीरेन्द्र हेमंत फत्र्याल हत्या मामले में रामनगर अदालत में आ रहा है। इसलिये वह भी अपने साथियों के साथ अदालत के बाहर सुरक्षित स्थान पर छिप गया। इसके बाद जैसे ही वीरेन्द्र अदालत से बाहर आया उसे गोली मार दी।
उल्लेखनीय है कि बीडीसी सदस्य की एक सितम्बर को रामनगर में अदालत के बाहर हत्या कर दी गयी थी। तभी से इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिये पुुलिस ने कई टीमें गठित की गयी थीं। हत्यारे वीरेन्द्र को गोली मारने के बाद कार्बेट पार्क की ओर भाग गये थे। इसके बाद वह कई जगह अपने ठिकाने बदलते रहे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान देने से गोरखपुर का नाम हुआ रोशन:योगी

अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान देने से गोरखपुर का नाम हुआ रोशन:योगी

17 Nov 2018 | 11:14 PM

गोरखपुर, 17 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुश्ती राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय खेल है जो प्राचीन काल से ही गांव में त्यौहरो एवं विशेष अवसरो पर इसके दंगल लगते आए है तथा गोरखपुर ने राष्ट्रीय अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान दिये है जिससे जिले का नाम रोशन हुआ है।

 Sharesee more..

केरल देश का सर्वश्रेष्ठ हनीमून डेस्टिनेशन

17 Nov 2018 | 11:06 PM

 Sharesee more..
सरकार द्वारा शिक्षकों के नियमितिकरण की चुनौती वाली याचिका खारिज

सरकार द्वारा शिक्षकों के नियमितिकरण की चुनौती वाली याचिका खारिज

17 Nov 2018 | 10:44 PM

प्रयागराज,17 नवम्बर (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सरकार द्वारा डिग्री कालेजों में मानदेय पर नियुक्त शिक्षकों के नियमितिकरण को लेकर किए गये संशोधन वाली चुनौती याचिका को खारिज कर उनका रास्ता साफ कर दिया है।

 Sharesee more..
भारत का डीएनए है हिंदू, श्री राम ‘राष्ट्रीय भगवान’:स्वामी

भारत का डीएनए है हिंदू, श्री राम ‘राष्ट्रीय भगवान’:स्वामी

17 Nov 2018 | 10:36 PM

वाराणसी, 17 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शनिवार को कहा कि भारत का ‘डीएनए’ हिंदू है और प्रभु श्रीराम यहां के ‘राष्ट्रीय भगवान’, अयोध्या में उनके मंदिर निर्माण को देश की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती।

 Sharesee more..
image