Wednesday, Feb 20 2019 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

कांग्रेस में हताशा का माहौल-वसुंधरा

जयपुर, 04 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि उनकी गौरव यात्रा को लेकर आमजन में उत्साह देखने को मिल रहा है जबकि कांग्रेस में हताशा का माहौल है।
श्रीमती राजे आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल की बैठक में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि अब तक दो संभागों में निकली उनकी राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान जनता का जो उत्साह नजर आया है उसे बनाए रखना है और आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में पार्टी के लिए जमकर मेहनत करनी है।
उन्होंने विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों का आह्वान किया कि चार संभागों में निकलने वाली गौरव यात्रा को सफल बनाने के लिए तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बीकानेर संभाग की यात्रा के दौरान जिन विधायकों और मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गई है वे जिलों में रहे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हताशा का माहौल है। इसी हताशा में उन्होंने पीपाड़ में राजस्थान गौरव यात्रा के काफिले पर पथराव किया। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के काफिले पर पथराव किया था। दोनों घटनाओं से साफ है कि वे हताशा में यह सब कर रहे हैं।
श्रीमती राजे ने कहा कि अनुसूचित जाति-जनजाति एवं सवर्णों को आपस में लड़ाने की जो कोशिशें हो रही हैं उन्हें हमें नाकाम करना है। लोगों को समझाना होगा। उन्होंने कहा कि कल शुरु हो रहा विधानसभा का यह आखिरी सत्र है। इसमें धैर्य रखें और समझदारी के साथ मामलों को डील करें। उन्होंने कहा कि जो कार्य बाकी हैं उन्हें पूरे करने की सरकार पूरी कोशिश करेगी।
मुख्यमंत्री ने विधायकों का आह्वान किया कि राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान आमजन का जो उत्साह सड़कों पर नजर आ रहा है उसे बनाए रखें और आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में पार्टी को भारी बहुमत से जिताने के लिए जी-जान से जुट जाएं।
जोरा
वार्ता
More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image