Friday, Apr 26 2024 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
राज्य


अपमान करने वालो का सर्वनाश रावण और कंस की तरह होगा: शिवपाल

अपमान करने वालो का सर्वनाश रावण और कंस की तरह होगा: शिवपाल

इटावा, 06 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता और स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अपना दर्द पहली बार खुलकर बयान करते हुए भतीजे एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिये बगैर कहा कि परिवार के विवाद के ही कारण महाभारत का युद्व हुआ था।   पाडंवो ने कौरवो से सिर्फ पांच ही गांव मांगे थे लेकिन अहंकारी कौरवों ने उन्हे नही दिये थे और अंत मे कौरवो को परास्त ही होना पडा था ।

श्री यादव गुरूवार को यहां एक व्यापारिक प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में फीता काटने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। श्री यादव ने कार्यकर्ताओ को आगाह करते हुये कहा कि बुजुर्गाे का सम्मान बहुत जरूरी है इसलिये प्रत्येक कार्यकर्ता बुजुर्गाे का सम्मान करे।

उन्होने कहा “ रावण बहुत ज्ञानी था लेकिन उसका अहंकार ही पतन का कारण बना था। इसी तरह कंस ने भी अपने पिता , बहन बहनोई आदि को जेल मे डाल दिया था जिसके कारण ही भगवान श्रीकृष्ण ने उसका पतन करके धर्म की स्थापना की थी । ”

श्री यादव ने कार्यकर्ताओ से कहा कि समाजवादी पार्टी मे लगातार उनकी उपेक्षा की जा रही थी। यहॉ तक वह किसी जिले का दौरा करने जाते थे तो वहॉ के पार्टी पदाधिकारियो को मुझसे दूरी बनाने के लिये निर्देशित किया जाता था । उन्हे पार्टी के किसी भी कार्यक्रम मे नही बुलाया जाता था फिर भी अपमान सहकर परिवार तथा पार्टी को एक रखने के लिये उन्होने भरसक प्रयास किया।

उन्होने कहा कि जनता का उत्पीडन बहुत हो चुका है इसलिये अब जनता का उत्पीडन बंद करे। यदि जनता का अब उत्पीडन हुआ तो सरकार के खिलाफ सडको पर उतरकर जेल भरो आंदोलन करेंगे। श्री यादव ने कहा कि वह जल्द ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की राष्ट्रीय तथा प्रदेशीय कार्यकारिणी का गठन करके जनता के बीच जायेगे तथा प्रदेश के सभी जिलो मे मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनोनीत किये जायेगे जो जनता की आवाज बनकर उनके हको की लडाई लडेगे।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image