Monday, Nov 19 2018 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

अपमान करने वालो का सर्वनाश रावण और कंस की तरह होगा: शिवपाल

अपमान करने वालो का सर्वनाश रावण और कंस की तरह होगा: शिवपाल

इटावा, 06 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता और स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अपना दर्द पहली बार खुलकर बयान करते हुए भतीजे एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिये बगैर कहा कि परिवार के विवाद के ही कारण महाभारत का युद्व हुआ था।   पाडंवो ने कौरवो से सिर्फ पांच ही गांव मांगे थे लेकिन अहंकारी कौरवों ने उन्हे नही दिये थे और अंत मे कौरवो को परास्त ही होना पडा था ।

श्री यादव गुरूवार को यहां एक व्यापारिक प्रतिष्ठान के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में फीता काटने के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। श्री यादव ने कार्यकर्ताओ को आगाह करते हुये कहा कि बुजुर्गाे का सम्मान बहुत जरूरी है इसलिये प्रत्येक कार्यकर्ता बुजुर्गाे का सम्मान करे।

उन्होने कहा “ रावण बहुत ज्ञानी था लेकिन उसका अहंकार ही पतन का कारण बना था। इसी तरह कंस ने भी अपने पिता , बहन बहनोई आदि को जेल मे डाल दिया था जिसके कारण ही भगवान श्रीकृष्ण ने उसका पतन करके धर्म की स्थापना की थी । ”

श्री यादव ने कार्यकर्ताओ से कहा कि समाजवादी पार्टी मे लगातार उनकी उपेक्षा की जा रही थी। यहॉ तक वह किसी जिले का दौरा करने जाते थे तो वहॉ के पार्टी पदाधिकारियो को मुझसे दूरी बनाने के लिये निर्देशित किया जाता था । उन्हे पार्टी के किसी भी कार्यक्रम मे नही बुलाया जाता था फिर भी अपमान सहकर परिवार तथा पार्टी को एक रखने के लिये उन्होने भरसक प्रयास किया।

उन्होने कहा कि जनता का उत्पीडन बहुत हो चुका है इसलिये अब जनता का उत्पीडन बंद करे। यदि जनता का अब उत्पीडन हुआ तो सरकार के खिलाफ सडको पर उतरकर जेल भरो आंदोलन करेंगे। श्री यादव ने कहा कि वह जल्द ही समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की राष्ट्रीय तथा प्रदेशीय कार्यकारिणी का गठन करके जनता के बीच जायेगे तथा प्रदेश के सभी जिलो मे मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनोनीत किये जायेगे जो जनता की आवाज बनकर उनके हको की लडाई लडेगे।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

18 Nov 2018 | 10:59 PM

बिलासपुर 18 नवंबर (वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्वीकार किया है कि मौजूदा विधानसभा चुनावों में वोटों का विभाजन होगा और तीसरे मोर्चे की एक बड़ी भूमिका होगी।

 Sharesee more..
image