Friday, Apr 26 2024 | Time 12:16 Hrs(IST)
image
राज्य


समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की होर्डिंग में मुलायम को विशेष स्थान

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की होर्डिंग में मुलायम को विशेष स्थान

लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी सेक्युलर मोर्चा (सपा) की पहली होर्डिंग में समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव को विशेष स्थान दिया गया है।

राजधानी लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव के आवास के बाहर लगी यह होर्डिंग हर एक ध्यान आकर्षित कर रही है। होर्डिंग में सपा संरक्षक बीच में है जबकि मोर्चा के संस्थापक शिवपाल और उनके पुत्र आदित्य की तस्वीर दायें और बायें कोनो पर है। इस होर्डिंग में अजीत यादव, अजेन्द्र यादव, अनूप यादव और विकास सिंह की तस्वीरोें को भी शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि पिछली माह समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का एलान कर सपा को करारा झटका दिया था। उन्होने इस मौके पर कहा था कि बडे भाई और सपा संस्थापक की सलाह पर ही उन्होने मोर्चा का गठन किया है। उन्होने दावा किया था कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई भी सरकार बिना सेक्युलर मोर्चा के समर्थन के नहीं बनेगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सरकार सूबे में बनेगी। सेक्युलर मोर्चा सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

More News
मथुरा में चार गांवो ने किया मतदान का बहिष्कार

मथुरा में चार गांवो ने किया मतदान का बहिष्कार

26 Apr 2024 | 12:11 PM

मथुरा 26 अप्रैल (वार्ता) मथुरा लोकसभा सीट के चुनाव में मतदान के पहले दो घंटे में 11.83 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया जबकि चार गांवों में मतदान का बहिष्कार किया गया। अधिकारी ग्रामीणों को मतदान के लिये मना रहे हैं।

see more..
image