Tuesday, Nov 20 2018 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान की कृष्णा कोहली प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की होर्डिंग में मुलायम को विशेष स्थान

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की होर्डिंग में मुलायम को विशेष स्थान

लखनऊ 07 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी सेक्युलर मोर्चा (सपा) की पहली होर्डिंग में समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव को विशेष स्थान दिया गया है।

राजधानी लखनऊ में शिवपाल सिंह यादव के आवास के बाहर लगी यह होर्डिंग हर एक ध्यान आकर्षित कर रही है। होर्डिंग में सपा संरक्षक बीच में है जबकि मोर्चा के संस्थापक शिवपाल और उनके पुत्र आदित्य की तस्वीर दायें और बायें कोनो पर है। इस होर्डिंग में अजीत यादव, अजेन्द्र यादव, अनूप यादव और विकास सिंह की तस्वीरोें को भी शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि पिछली माह समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का एलान कर सपा को करारा झटका दिया था। उन्होने इस मौके पर कहा था कि बडे भाई और सपा संस्थापक की सलाह पर ही उन्होने मोर्चा का गठन किया है। उन्होने दावा किया था कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई भी सरकार बिना सेक्युलर मोर्चा के समर्थन के नहीं बनेगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सरकार सूबे में बनेगी। सेक्युलर मोर्चा सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

19 Nov 2018 | 10:42 PM

 Sharesee more..
image