Friday, Apr 26 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
राज्य


कार में अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिला

बीकानेर 07 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक कार में एक व्यक्ति का अधजला शव बरामद हुआ।
थाना प्रभारी रानीदान सिंह उज्जवल ने बताया कि तड़के रतनगढ़-सरदारशहर मेगा हाईवे पर रतनगढ़ से चार-पांच किलोमीटर दूरी पर सड़क किनारे खड़ी कार में एक शव होने की इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसमें एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। हत्या की आशंका के चलते रतनगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक नारायण दान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि गाड़ी अंदर से ज्यादा नहीं जली है और शव भी कम जला है। शव चालक की सीट पर बैठी हालत में मिला। गाड़ी में पेट्रोल की की दुर्गंध फैली थी।
श्री दान ने बताया कि तलाशी लेने पर कार में कैलाश स्वामी निवासी वार्ड नंबर एक, जगदंबानगर, हीरापुरा, जयपुर के नाम से रजिस्ट्रेशन कॉपी मिली है। थाना प्रभारी ने बताया कि जयपुर में इस पते पर पुलिस दल को भेजा गया तो कैलाश स्वामी घर पर नहीं मिला। परिजनों को भी नहीं पता कि वह कहां गया है। उसके परिजनों ने बताया कि कैलाश स्वामी के पास दो तीन गाड़ियां हैं जिसे वह टैक्सी के रूप में चलाता है। कैलाश स्वामी के मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं।
मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई, उसमें ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। मृतक करीब 40 वर्ष का है। उसके सिर के बाल जल गए हैं। शरीर की चमड़ी जली हुई है। पुलिस फिलहाल उसकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।
सुनील जोरा
वार्ता
image