Wednesday, Nov 21 2018 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

कार में अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिला

बीकानेर 07 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक कार में एक व्यक्ति का अधजला शव बरामद हुआ।
थाना प्रभारी रानीदान सिंह उज्जवल ने बताया कि तड़के रतनगढ़-सरदारशहर मेगा हाईवे पर रतनगढ़ से चार-पांच किलोमीटर दूरी पर सड़क किनारे खड़ी कार में एक शव होने की इत्तिला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसमें एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। हत्या की आशंका के चलते रतनगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक नारायण दान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि गाड़ी अंदर से ज्यादा नहीं जली है और शव भी कम जला है। शव चालक की सीट पर बैठी हालत में मिला। गाड़ी में पेट्रोल की की दुर्गंध फैली थी।
श्री दान ने बताया कि तलाशी लेने पर कार में कैलाश स्वामी निवासी वार्ड नंबर एक, जगदंबानगर, हीरापुरा, जयपुर के नाम से रजिस्ट्रेशन कॉपी मिली है। थाना प्रभारी ने बताया कि जयपुर में इस पते पर पुलिस दल को भेजा गया तो कैलाश स्वामी घर पर नहीं मिला। परिजनों को भी नहीं पता कि वह कहां गया है। उसके परिजनों ने बताया कि कैलाश स्वामी के पास दो तीन गाड़ियां हैं जिसे वह टैक्सी के रूप में चलाता है। कैलाश स्वामी के मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं।
मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई, उसमें ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। मृतक करीब 40 वर्ष का है। उसके सिर के बाल जल गए हैं। शरीर की चमड़ी जली हुई है। पुलिस फिलहाल उसकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।
सुनील जोरा
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image