Friday, Apr 26 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य


महिला का गर्भपात सामान्य घटना-पुलिस

बड़वानी 8 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की सेंधवा शहर थाना पुलिस ने एक महिला के उसके घर में हुए गर्भपात को जांच के बाद सामान्य घटना करार दिया है।
सेंधवा शहर थाना पुलिस के विवेचना अधिकारी आरके वाजपेई ने बताया कि महिला अपने पति से विवाद के चलते अपने दादा दादी के घर सेंधवा आ गई थी। उसे गत आठ-दस दिनों से बुखार था, और 2 दिन पूर्व दस्त लगने के चलते काफी कमजोरी आ चुकी थी । इसी दौरान 6 सितम्बर को उसका गर्भपात हो गया था ।
महिला के पति राजकुमार को महिला की जांच तथा भ्रूण का पोस्टमार्टम करने वाले शासकीय सिविल अस्पताल सेंधवा के चिकित्सक डॉक्टर सुरेश चौहान से मिलवा कर संतुष्ट किया गया है।
खरगोन जिले के गोगावा थाना क्षेत्र के देवली निवासी राजकुमार ने पुलिस को 6 सितंबर की सायं शिकायत की थी कि उसकी पत्नी ने मोबाइल से मैसेज कर उसके गर्भ को खतरा बताया था और कहा था कि उसके दादा दादी तथा अन्य परिजन भ्रूण का गर्भपात कराना चाहते हैं।
उसने बताया कि 6 सितंबर को उसकी पत्नि को प्रताड़ित किये जाने के 5 महीने का गर्भ गिरा दिया गया था ,उसने घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग भी की थी।
सं नाग
वार्ता
image