Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 218 हुई
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

सैनी ने वर्षा प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

बारां, 09 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने आज बारां जिले के अन्ता विधानसभा क्षेत्र के वर्षा प्रभावित गांवों में लोगों की समस्याओं को सुना तथा स्थिति का जायजा लिया।
इस दौरान श्री सैनी ने आमजन की समस्याओं को सुना और उन्हें हरसंभव सहायता करने का भरोसा दिया। उन्होंने आमजन से अपील की कि भारी वर्षा के दौर में नदी-नालों एवं जलाशयों के समीप सावधानी बरतें और चेतावनी मानकों पर अमल करें जिससे किसी दुर्घटना से बचा जा सके।
इस मौके पर श्री सैनी एवं जिला कलक्टर डाॅ. एस पी सिंह ट्रेक्टर पर बैठकर कच्चे रास्ते से होते हुए बाड़ावाला गांव पहुंचे जहां कुआं में डूबे युवक को बचाने के लिए किये जा रहे बचाव कार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, प्रधान मंजू दाधीच, स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।
इसके बाद श्री सैनी मांगरोल के लिए रवाना हुए। उन्होंने मांगरोल के सामुदायिक भवन वार्ड नंबर 17 में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और महात्मा ज्योतिबा फूले की प्रतिमा का अनावरण भी किया।
सं जोरा
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image