Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

तीन शहीद जवानों को हरियाणा विस़ में श्रद्धांजलि

चंडीगढ़, 10 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान मातृ भूमि की रक्षा करते हुए शहीद हुये राज्य के तीन जवानों को सदन में आज श्रद्धांजिल दी गई।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सदन में शोक प्रस्ताव पेश किया तथा शहीद हुये महेंद्रगढ़ जिले के छिंद्रोली गांव के नायक पवन कुमार और डालनवास गांव के सिपाही धर्मेंद्र सिंह तथा झज्जर जिले के भिंडावास गांव के सिपाही अतुल कुमार को अपनी श्रद्धांजलि दी।
मुख्यमंत्री सदन में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला, कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी तथा विधानसभा अध्यक्ष ने शहीद जवानों को भी श्रद्धांजलि दी तथा सभी सदस्यों ने खड़े होकर दिवंगत आत्माओं के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा।
रमेश1957
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image