Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

बेअदबी के मामलों की जांच करेगी पांच सदस्यीय एसआईटी

चंडीगढ़ , 11सितंबर (वार्ता) पंजाब सरकार द्वारा गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी से संबंधित आपराधिक मामलों व एफआईआर की जांच के लिये कल गठित विशेष जांच टीम के सदस्य पुलिस महानिरीक्षक अरूणपाल सिंह ने कहा है कि एसआईटी पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा के आदेशों का पालन करेेंगे ।
एसआईटी के प्रमुख जांच ब्यूरो के निदेशक प्रबोध कुमार होंगे ।टीम के अन्य सदस्यों में आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ,कपूरथला के वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक सतिंदर सिंह और पीआरटीसी जहानखेलां के कमांडेंट भूपिंदर सिंह शामिल हैं ।कल यहां जारी आदेश के अनुसार जरूरत के मुताबिक जांच में सहायता के लिये अन्य अधिकारी शामिल किये जा सकते हैं ।
सरकार ने पिछले दिनों बेअदबी के मामलों की जांच सीबीआई से वापस लेने का फैसला किया था और इस मामले में अधिसूचना भी जारी की जा चुकी है । हाल में पंजाब विधानसभा के मानसून सत्र में बेअदबी के मामलों की जांच सीबीआई से वापस लेने ,सुप्रीम कोर्ट के जज से मामले की जांच कराये जाने की पुरजोर मांग की गई थी ।बाद में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बेअदबी के मामले सीबीआई से वापस लेकर एसआईटी से कराने का ऐलान किया था ।
शर्मा विजय
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image