Friday, Apr 26 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य


आकाशवाणी ‘देश पंजाब’ के लिए 20 किलोवाट एफएम ट्रांसमीटर लगाएगी

जालंधर 22 सितंबर (वार्ता) आकाशवाणी ‘देश पंजाब ’ एफएम 103.6 मेगाहर्टज चैनल के लिए 20 किलोवाट एफएम ट्रांसमीटर का उद्घाटन करने जा रही है।
केन्द्रीय सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री विजय कुमार सांपला 24 सितंबर को अमृतसर के अटारी वाघा रोड पर घरिंडा में ट्रांसमीटर का उद्घाटन करेंगे। प्रसार भारती के अध्यक्ष डॉ सूर्य प्रकाश, इस समारोह की अध्यक्षता करेंगे। अखिल भारतीय रेडियो के महानिदेशक फैयाज शहरियार और इंजीनियरिंग इन चीफ भानु प्रताप सिंह मौर्य इस अवसर पर विशेष सम्मानित अतिथि होंगे।
इंजीनियरिंग उप निदेशक ऋषि कपूर और आकाशवाणी जालंधर की कार्यक्रम प्रमुख संतोष ऋषि ने कहा कि यह ट्रांसमीटर इस क्षेत्र के श्रोताओं को सुविधाजनक बनाएगा। अब उन्हें देश पंजाब के कार्यक्रमों की बेहतर ऑडियो गुणवत्ता मिलेगी।
उद्घाटन समारोह के बाद ललित कला गैलरी, अमृतसर में एक सांस्कृतिक शाम का उद्घाटन किया जाएगा। पंजाबी गायक उस्ताद पूरन चंद वडाली, लखविंदर वडाली, डॉ ममता जोशी और हरप्रीत इस सांस्कृतिक शाम के आकर्षण का केंद्र होंगे।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश : छह सीटों पर शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश : छह सीटों पर शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 7:06 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज मतदान समाप्त होने के एक घंटे पहले यानी शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
image