Friday, Apr 26 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
राज्य


ग्रीष्मकालीन घुड़सवारी और शूटिंग प्रशिक्षण शिविर तीन मई से

भोपाल, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा 3 से 13 मई तक ग्रीष्मकालीन घुड़सवारी और शूटिंग प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जायेगा।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 11 दिवसीय इन प्रशिक्षण शिविरों में शूटिंग खेल का प्रशिक्षण भोपाल के टी टी नगर स्टेडियम में तथा घुड़सवारी का प्रशिक्षण राज्य घुड़सवारी अकादमी ग्राम गौरा बिशनखेड़ी होगा। घुड़सवारी प्रशिक्षण शिविर के लिये निर्धारित 24 सीटों के आधार पर फार्म प्रदान किये जायेंगे, जिसमें 11 से 18 वर्ष आयु वर्ग के बालक- बालिका खिलाड़ियों को ही प्रवेश दिया जायेगा।
वहीं, शूटिंग प्रशिक्षण में कुल 30 सीटों के आधार पर प्रवेश फार्म प्रदान किये जायेंगे, जिसमें 11 से 17 वर्ष आयु वर्ग के बालक- बालिका खिलाड़ियों को ही प्रवेश दिया जायेगा। शिविर में प्रशिक्षण का समय सुबह 7 से 8 बजे तथा शाम साढे पांच से साढ़े छह बजे तक रखा गया है।
घुड़सवारी तथा शूटिंग प्रशिक्षण के प्रवेश फार्म एक मई से तात्या टोपे स्टेडियम भोपाल में प्रातः 8 बजे से शाम 6 बजे तक प्राप्त किये जा सकेंगे। फार्म प्राप्त कर निर्धारित प्रशिक्षण शुल्क जमा करने वाले खिलाड़ियों को ही प्रशिक्षण दिया जायेगा।
बघेल
वार्ता
image