Friday, Apr 26 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य


अर्जुन पुरस्कार मिलने से खुशी, अब हरमीत से ओलंपिक पदक की उम्मीद - मां

सूरत, 17 अगस्त (वार्ता) अर्जुन पुरस्कार के लिये चयनित गुजरात के स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी हरमीत देसाई की मां अर्चना देसाई अब उन्हें ओलंपिक में खेलते और देश के लिए पदक जीतते देखना चाहती हैं।
शहर के डुमास इलाके के रहने वाले 26 वर्षीय हरमीत, जिन्होंने राष्ट्रमंडल खेल तथा एशियाई खेल में पदक जीते हैं, की मां अर्चना ने उनका नाम अर्जुन पुरस्कार के लिए चुने जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि पिछले तीन साल में बेहतरीन उपलब्धियां हासिल करने वाले अपने बेटे के लिए वह ऐसे पुरस्कार की राह देख रही थीं।
अपने पति राजुल देसाई की मौजूदगी में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह अब हरमीत को ओलंपिक में खेलते और पदक जीतते देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि बचपन से ही खेल में खासी रूचि रखने वाले हरमीत ने लगातार मेहनत की है और अपनी कमजोरियों पर भी पूरा काम किया है।
ज्ञातव्य है कि हरमीत को शुरूआत में उनके बड़े भाई ने प्रशिक्षण दिया था। वह फिलहाल केरल में राष्ट्रीय रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिरकत कर रहे हैं। आज ही उन्होंने सेमीफायनल के लिए क्वालिफाई किया है।
रजनीश
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image