Friday, Apr 26 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य


राजकोट रेल मंडल पर रेल यातायात प्रभावित

राजकोट, 16 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात में राजकोट रेल मंडल पर इंजीनियरिंग कार्य के चलते बुधवार से 31 अक्टूबर तक रेल यातायात प्रभावित होगा।
मंडल के वाणिज्य प्रबंधक वी. के. टेलर ने आज यूनीवार्ता को बताया कि राजकोट रेल मण्डल के खंडेरी-पडधरी और पडधरी-चणोल सेक्शन में इंजीनियरिंग कार्य के चलते ब्लॉक लिए जाएंगे जिसके चलते 16 अक्टूबर से लेकर 31 अक्टूबर तक रेल यातायात प्रभावित होगा।
परिवर्तित मार्ग से चलने वाली ट्रेनें, गाड़ी संख्या 59211 राजकोट-पोरबंदर लोकल आज से 31 अक्टूबर तक हापा, जामनगर, कानालुस की जगह वाया राजकोट, भक्तिनगर, जेतलसर, वांसजालिया के परिवर्तित मार्ग से चलेगी। आज से लेकर 31 अक्टूबर तक की अवधि में पोरबंदर से चलने वाली गाड़ी संख्या 19263 पोरबंदर-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस तथा गाड़ी संख्या 19269 पोरबंदर-मुजफ्फरपुर मोतीहारी एक्सप्रेस ट्रेन कानालुस, जामनगर, हापा की जगह वाया वांसजालिया, जेतलसर, भक्तिनगर, राजकोट के परिवर्तित मार्ग से चलेगी। यह दोनों ट्रेनें पोरबंदर-राजकोट के बीच परिवर्तित मार्ग पर चलेंगी। उन्होंने रेल यात्रियों से निवेदन किया है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारम्भ करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।
अनिल.संजय
वार्ता
image