Friday, Apr 26 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य


सूरत में कंपनी में लगी भीषण आग

सूरत, 05 जून (वार्ता) गुजरात में सूरत शहर के पांडेसरा क्षेत्र में एक कंपनी में शुक्रवार को भीषण आग लग गयी। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
अग्निशमन विभाग के सूत्रों ने बताया कि पांडेसरा जीआईडीसी स्थित माइक्रो पॉली फेब नामक कंपनी में सुबह अचानक भीषण आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की सात गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
एक अन्य घटना शहर के सचिन जीआईडीसी क्षेत्र में हुयी। जहां आकाश पैकेजिंग हाउस में किसी कारण से गुरुवार देर रात अचानक आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी दमकल की दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए और लगभग चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन वहां रखा सामान जलकर राख हो गया।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले दर्ज कर लिए हैं और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, यामिनी
वार्ता
More News
मोदी ने सीएए का विरोध करने के लिए की कांग्रेस, टीएमसी की तीखी आलोचना

मोदी ने सीएए का विरोध करने के लिए की कांग्रेस, टीएमसी की तीखी आलोचना

26 Apr 2024 | 2:48 PM

मालदा, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए ‘तुष्टीकरण’ नीतियों में शामिल होने तथा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के कार्यान्वयन का विरोध करने का आरोप लगाया।

see more..
image